Search
Close this search box.

धनबाद में जमीनी विवाद में युवक का रेता गला, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

धनबाद में जमीनी विवाद में युवक का रेता गला, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

झारखंड के धनबाद से एक डराने वाला मामला सामने आया है. यहां जमीनी विवाद में हुई चाकूबाजी में एक युवक का गला काटकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया. हालांकि, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. ये घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर की है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर शनिवार (23 दिसंबर) की शाम चाकूबाजी की घटना हुई. जिसमें व्यक्ति को बुरी तरह से घायल हो गया.

घायल अवस्था में युवक को SNMMCH में भर्ती कराया गया. जहां डाक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बड़े अस्पताल रेफर कर दिया है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामनगर निवासी नंदू कुमार को जमीन विवाद में कुछ अज्ञात लोगों मारपीट कर चाकू से गला रेत दिया. जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे जालना अस्पताल रेफर कर दिया है.

घटना की सूचना गोविंदपुर पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इससे पहले तेतूलमारी थाना क्षेत्र में एक शख्स ने एक बुजुर्ग महिला पर चाकू से हमला किया था. इस वारदात के पीछे अवैध संबंध का एंगल सामने आया था. बताया गया था कि पीड़ित महिला के बेटे का एक विवाहित महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. महिला के पति को इसकी जानकारी लग गई थी. इसी कारण से उसने युवक की मां पर जानलेवा हमला किया था. घटना तेतूलमारी थाना क्षेत्र की है. बुजुर्ग महिला का नाम गुजरवा देवी बताया गया था.
आरोपी ने बुजुर्ग महिला के सिर पर 4 बार चाकू से वार किया था. पीड़ित बुजुर्ग महिला ने भी अपने बेटे अवैध संबंध वाली बात स्वीकार की थी. उसका कहना था कि उसका बेटा जितना भी कमाता है, उस महिला पर लुटा देता है. पीड़िता ने बताया था कि प्रेम प्रसंग के चलते ही आरोपी ने चाकू से हमला कर मेरी जान लेने की कोशिश की है. महिला ने बताया कि उनपर हमला करने वाला युवक अपराधी प्रवृति का है और कई बार जेल भी जा चुका है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment