Search
Close this search box.

बेगूसराय में ई-रिक्शा चालक की दबंगई, महज 5 रुपये के कारण सवारी को पीटा

बेगूसराय में ई-रिक्शा चालक की दबंगई, महज 5 रुपये के कारण सवारी को पीटा

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है. अपराधी और दबंग प्रवृत्ति लोग कानून व्यवस्था को तोड़ने में जरा सा भी घबराते हैं. ताजा मामला सिंघौल थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक दबंग ई-रिक्शा चालक ने महज 5 रुपये के विवाद में सवारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. जिससे सवारी घायल हो गया. पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. ये घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदह की है. पीड़ित की पहचान पोखरिया के रहने वाले नागो महतो के रूप में की गई है.

घटना को लेकर पीड़ित नागो महतो ने बताया कि वह अपने घर से मजदूरी करने के लिए सिंघौल जा रहा था. इसके लिए वह ई-रिक्शा पर सवार हुआ. सिंघौल पहुंचने पर उसने ई-रिक्शा चालक को 10 रुपये दिए, लेकिन आरोपी ई-रिक्शा चालक ने 15 रुपये मांगे. इस पर नागो महतो ने 5 रुपये नहीं रहने की बात कही. इसी से नाराज होकर ई-रिक्शा चालक ने नागो महतो को पटक दिया और पिटाई कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.
बाद में घटनास्थल से गुजर रही पुलिस की टीम ने नागो महतो को बेहोश अवस्था में देखा, तब उसे उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस के द्वारा ई-रिक्शा चालक की तलाश की जा रही है. स्थानीय लोगों ने कहा कि शहर में ई-रिक्शा चालकों की दबंगई बढ़ती जा रही है. वह तादात से ज्यादा सवारियां बिठाकर चलते हैं और अक्सर सवारियों से झगड़ा करते हैं. इसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती.
हाल ही मे एक ई-रिक्शा पलट जाने से एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए थे. घटना नगर थाना क्षेत्र के न्यू चाणक्य नगर में हुई थी. बताया गया कि तादात से ज्यादा सवारियां बिठाने के कारण ई-रिक्शा चला रहा था. रास्ते में कुत्ते से टकराने के कारण ई-रिक्शा पलट गया और रिक्शे में बैठी सवारियां घायल हो गईं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment