Search
Close this search box.

दोस्तों के संग मिलकर रची अपहरण की कहानी

दोस्तों के संग मिलकर रची अपहरण की कहानी

राजधानी जयपुर में रुपयों के लालच में कॉलेज में पढ़ने वाले एक दोस्त ने खुद का और अपने दोस्त का अपहरण करवा लिया. घटना सांगानेर सदर थाना इलाके की है.
हालांकि पुलिस ने मारपीट कर अपहरण और लूट की इस पूरी वारदात का पर्दाफाश करते हुए पीड़ित के दोस्त और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में रामेश्वर गुर्जर और लोकेश जांगिड़ शामिल है. पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर को सांगानेर सदर के केडी स्कूल के पास से रामेश्वर गुर्जर और सत्यनारायण नाम के दो स्टूडेंट का अपहरण हुआ.
हथियार के नोक पर बदमाश स्विफ्ट गाड़ी बाइक के आगे लगाकर सत्यनारायण व रामेश्वर गुर्जर का अपहरण कर ले गए. बदमाशों ने गाड़ी में रामेश्वर और सत्यनारायण के साथ जमकर मारपीट की और डरा धमका कर ऑनलाइन रुपए ट्रांसफर करवा लिए.

सत्यनारायण और रामेश्वर के साथ जा रहे एक अन्य दोस्त मनीष ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस ने स्विफ्ट गाड़ी को जप्त कर लिया और उसमें से एक पिस्टल भी बरामद कर ली. पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला रामेश्वर गुर्जर ही इस अपहरण और लूट का षड्यंत्रकर्ता है.

सत्यनारायण आर्थिक रूप से मजबूत था ऐसे में रामेश्वर ने अपने दोस्त का अपहरण खुद के साथ करवा लिया. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment