Search
Close this search box.

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र पर अंधाधुंध गोलीबारी, हुई मौत

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र पर अंधाधुंध गोलीबारी, हुई मौत

बिहार के शेखपुरा जिला में एक बेहद की दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक छात्र को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को 25 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार को अंजाम दिया गया. पुलिस ने अनुसार, अपराधियों ने छात्र को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलीबारी कर दिया. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के भोजडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास की है. जहां अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे हैं एक 19 वर्षीय छात्र सूरज कुमार की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी स्थानीय नगर थाना के साथ पुलिस के 112 टीम को दिया. पुलिस मौके पहुंचकर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है. साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया.

गोलीमार का निर्मम तरीके से हत्या
मृतक की पहचान अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव के 19 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई. सूरज कुमार शेखपुरा में ही किराया पर रहकर पढ़ाई करता था. वह 24 दिसंबर, 2023 दिन रविवार की शाम अपने घर गया था और 25 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार को सुबह घर से ट्यूशन के लिए निकला. इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के भोजडीह रेलवे क्रॉसिंग के पास अपराधियों ने गोलीमार का निर्मम तरीके से हत्या कर दी.
मामला भूमि विवाद का लग रहा-पुलिस
इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने कहा कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर निर्मम तरीका से हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाया है. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृश्य मामला भूमि विवाद का लग रहा है. परिजनों ने बताया कि काफी दिनों से भूमि विवाद को लेकर मामला चल रहा था. मृतक के पिता के पक्ष में डिग्री आया, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया जाने की बात कही जा रही है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment