Search
Close this search box.

पुलिस ने अपहृत नेपाली नागरिक को छुड़ाया, छह अपराधी गिरफ्ता

पुलिस ने अपहृत नेपाली नागरिक को छुड़ाया, छह अपराधी गिरफ्ता

 

बिहार के सीतामढ़ी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां अपराधियों ने मुर्गा पार्टी का बहाना बनाकर नेपाली नागरिक का अपहरण कर लिया. सीतामढ़ी जिले की पुलिस ने पड़ोसी देश नेपाल के अपहृत एक नागरिक को सकुशल छुड़वाने के साथ ही छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

जानें क्या है पूरा मामला

डुमरा थाने में 24 दिसंबर का दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से अधिकारियों ने बताया को शिवहर जिले के चमनपुर गांव निवासी अमित सिंह ने दो नेपाली नागरिकों दीपेन्द्र महत एवं उसके दोस्त कृष्णा थापा को भारत में घुमने के बहाने बुलाया.

डीएसपी सदर रामकृष्ण ने जानकरी देते हुए बदमाशों ने दूसरे दिन रविवार की सुबह कृष्णा थापा की गर्दन पर चाकू रखकर दीपेन्द्र को वीडियो कॉल किया था. अपराधियों ने उसके भाई की हत्या करने की धमकी देते हुए छह लाख रुपये फिरौती की मांग की थी. जिसके बाद दीपेन्द्र ने पुलिस को अपराधियों के फोन कॉल की जानकारी दी थी.

उन्होंने कहा कि शिकायत में आरोप लगाया है कि सिंह ने कृष्णा थापा का अपहरण करके उसके परिजनों से छः लाख रुपये की फिरौती मांगी. अधिकारियों ने बताया कि दूसरा नेपाली नागरिक भागने में सफल रहा, जिसने डुमरा थाने में सूचना दी. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राम कृष्णा के नेतृत्त्व में गठित एक पुलिस दल ने छापा मारा और छह लोगों को गिरफ्तार करके अपहृत नेपाली नागरिक को सकुशल छुड़ा लिया. अधिकारी ने बताया कि पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment