Search
Close this search box.

चचेरे भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म

चचेरे भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म

अंबाला में एक बार फिर भाई -बहन के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है. मामला पंजोखरा थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद के चलते 4 महीने से ट्विन बच्चियों की मां कुरुक्षेत्र स्थित अपने मायके में रह रही थी, जबकि बच्चियां अपने पिता के पास रहती हैं. नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली जुड़वा बहनों में से एक के साथ उसके चचेरे भाई द्वारा कथित दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं.

इसके बाद दोनों बहनों ने अपनी मां के पास कुरुक्षेत्र जाकर आप बीती सुनाई. इन बच्चियों की मां ने कुरुक्षेत्र पुलिस को सारी वारदात के बारे में बताया. घटनास्थल अंबाला होने की वजह से कुरुक्षेत्र पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत जीरो FIR दर्ज करके अंबाला के पंजोखरा थाना में मामले को जांच के लिए भेज दिया. इस बारे जानकारी देते हुए बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.

उन्होंने बताया कि आज अस्पताल में मेडिकल के लिए आई बच्ची की मां ने बताया कि उनका अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इस कारण यह बच्चियों अपने पिता के पास रहती थी. इसी का फायदा उठाकर उनके चचेरे भाई ने उनमें से एक के साथ दुष्कर्म कर डाला. उन्होंने मांग की है कि पुलिस उसे तुरंत गिरफ्तार करके उन्हें न्याय दिलाए.

कुरुक्षेत्र से मामले की FIR आते ही पुलिस एक्शन में आ गई और उन्होंने आज अंबाला नागरिक अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया. मौके पर मौजूद जांच अधिकारी ने बताया कि 23 दिसंबर को कुरुक्षेत्र पुलिस की तरफ से पोस्को एक्ट के तहत जीरो FIR कट कर आई है. FIR के आधार पर आज पीड़िता की अंबाला सिटी नागरिक अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई.

फिलहाल, अंबाला पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही हैं. पुलिस का कहना है कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उधर आरोपी फरार चल रहा हैं, जिसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment