Search
Close this search box.

गाड़ी बैक की और फिर लड़की को कुचल डाला, पकड़ा गया जयपुर का ‘जल्लाद

गाड़ी बैक की और फिर लड़की को कुचल डाला, पकड़ा गया जयपुर का ‘जल्लाद

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में अपनी कार से युवती की कुचलकर हत्या के मामले में आरोपी मंगेश अरोड़ा को पकड़ लिया गया है. यह वारदात मंगलवार सुबह को होटल एल्वेरलैंड विश के बाहर हुई थी. मृतका उमा सुथार मध्य प्रदेश के नीमच जिले की रहने वाली थी और शहर में रहकर इवेंट मैनेजमेंट का काम कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक उमा सुधार अपने दोस्त राजकुमार के साथ सुबह होटल के रेस्टोरेंट-बार में आयोजित बर्थडे पार्टी से बाहर निकल रही थी. तभी मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड से उनकी हॉट टॉक हो गई. इसके बाद मंगेश ने पहले बेसबॉल बैट से राजकुमार की ओर से मंगाई गई कैब पर हमला किया. इसके बाद अपनी लग्जरी गाड़ी से राजकुमार को टक्कर मारी. जब उमा सुथारिया उसे बचाने के लिए आगे आई तो मंगेश अरोड़ा उसे गाड़ी से कुचलता हुआ फरार हो गया.

माता-पिता की प्रशासन से गुहार

वारदात का पता चलने पर मृतका उमा सुथार के माता-पिता मोतीलाल और मंजू नीमच से जयपुर पहुंचे. दोनों बेसुध अवस्था में रोते हुए जयपुरिया अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर पहुंचे और इंसाफ की गुहार लगाते हुए दिखे. दोनों ने रोते हुए कहा कि मंगेश अरोड़ा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. फिलहाल मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उसके बाद पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

‘सभी ने एक साथ पी शराब’

डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने प्रेस वार्ता करके बताया कि जवाहर सर्किल इलाके में मंगलवार को एक युवती की हत्या हुई थी. इस बारे में मंगलवार को ही रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी. शिकायत के मुताबिक राजकुमार, उमा, मंगेश अरोड़ा और उसकी महिला मित्र एक होटल के रेस्टोरेंट बार में गए हुए थे. वहां पर सभी लोगों ने साथ में भोजन किया, बाद में शराब पी.

किसी कमेंट को लेकर राजकुमार की मंगेश अरोड़ा से आपस में तू तू मैं मैं हुई थी. इस विवाद के बीच राजकुमार ने घर जाने के लिए कैब बुक करवाई. जब कैब वहां पहुंची तो मंगेश अरोड़ा ने अपनी एसयूवी से बेस बल्ला निकालकर राजकुमार पर हमला कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव भी किया.

‘सूरतगढ़ फरार होने की फिराक में’

डीसीपी ने बताया कि हमले के बाद मंगेश अरोड़ा अपनी कार में बैठता है और उसे बैक करता है. इसके बाद वह तेज स्पीड में गाड़ी आगे की ओर लाता है और राजकुमार व उमा को टक्कर मार देता है. जिसकी वजह से उमा की मौके पर ही मौत हो जाती है और राजकुमार अब तक गंभीर रूप से घायल है.

उन्होंने बतााय कि यह एक जानबूझकर किया गया मर्डर था. इस मर्डर के बाद मंगेश अरोड़ा सूरतगढ़ फरार होने की फिराक में था. उसने
जितेंद्र नाम के अपने दोस्त के यहां अपनी गाड़ी पार्क की. इस मामले की जांच के लिए जवाहर सर्किल थाने के एसएचओ दलबीर सिंह और डीएसटी इंचार्ज लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई की गई.

‘लड़की की भूमिका की भी जांच’

उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से आरोपी को जयपुर से ही अरेस्ट कर लिया गया. मंगेश अरोड़ा की गाड़ी से 9 लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं. वह जयपुर में ही कपड़े का कारोबार करता है. एक बार उसे किसी मामले में पूछताछ के लिए थाने में भी बुलाया गया था. उसका गैंगस्टर ऋतिक बॉक्सर से कोई संबध है या नही ये चैक किया जाएगा. इसके साथ ही आरोपी के साथ मौजूद लड़की की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

कौन है मंगेश अरोड़ा?

पुलिस के मुताबिक मंगेश अरोड़ा हरियाणा का रहने वाला है. वह जयपुर के मानसरोवर इलाके में कपड़े का शोरूम चलाता है. उसका संबंध गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से होने का अंदेशा जताया जा रहा है. पुलिस उससे पूछताछ कर आपराधिक बैकग्राउंड जानने में जुटी है. इस घटना में उमा के साथ घायल हुए राजकुमार की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment