Search
Close this search box.

पीएमसीएच के दो डॉक्टरों से मांगी गई रंगदारी

पीएमसीएच के दो डॉक्टरों से मांगी गई रंगदारी

बिहार में एक बार फिर से रंगदारी का उद्योग शुरू होता दिखाई दे रहा है. क्योंकि सूबे के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच के दो डॉक्टरों से पांच-पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. डाक के माध्यम मसौढ़ी के तारेगना से डाक के माध्यम से पत्र भेजकर रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी में मांगे गए पैसे पटना जंक्शन स्थित एक व्यक्ति को जो लाल कंबल मे मौजूद रहेगा, उसे पैसे दे देने का जिक्र किया गया है.

महावीर मंदिर के पास बैठे शख्स को पैसा देने को कहा
इस मामले के सामने आने के बाद महावीर मंदिर के समीप बैठे लाल रंग के कंबल में बैठे युवक की तलाश में पीरबहोर थाने की पुलिस जुटी गई है. पुलिस लगातार ऐसे लोगों की तलाश कर रही है. ताकि जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सके.

डाक के जरिए भेजा गया धमकी भरा पत्र
दरअसल, पटना के पीएमसीएच के प्रसूति विभाग के गीता सिंह और औषधि विभाग के डॉक्टर कौशल को साधारण डाक के माध्यम से पत्र भेजकर 5-5 लाख रुपए की रंगदारी की डिमांड की गई है. एक ही हस्ताक्षर के दोनों पत्रों को साधारण डाक के माध्यम से धमकी भरा पत्र भेजा गया

मामले की जांच में जुट गई पुलिस
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीरबोहर थाना प्रभारी सबीह उल हक ने बताया है कि प्रारंभिक अनुसंधान में जानकारी मिली है कि वांछित समाज के माध्यम से मसौढ़ी के तारेगना के डाकघर से यह धमकी देने का भेजा पत्र भेजा गया है. दो दिनों के अंतराल में दोनों डॉक्टरों को धमकी भरा पत्र भेजा गया है. पत्र में गरीबों से इलाज के नाम पर लिए गए रुपए के बदले 5 लाख की रंगदारी का जिक्र किया गया है. हालांकि, इस मामले में रंगदारी भरे पत्र को भेजने वाले व्यक्ति की तलाश अब पुलिस शुरू कर दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment