Search
Close this search box.

बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, घायलों में महिलाएं भी शामिल

बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, घायलों में महिलाएं भी शामिल

बिहार के बेगूसराय जिले में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट में दोनों पक्षों से 2 महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. ये घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसो गांव की है. बताया जा रहा है कि कुम्हारसो निवासी मोहम्मद अल्ला रखा एवं मोहम्मद मकबूल के बीच 10 दूर जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद का कई बार पंचायती भी हो चुका है. इसी विवाद को लेकर शुक्रवार (29 दिसंबर) को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष के लोग सड़क किनारे 10 धुर जमीन पर अपना-अपना दावा पेश कर रहे हैं. पंचों के द्वारा इस बात का फैसला भी कर दिया गया था. पंचायत की ओर से एक पक्ष को जमीन और दूसरे पक्ष को दो लाख नगद देने का फैसला सुनाया था. वहीं मोहम्मद मकबूल की पत्नी जुबेदा खातून ने आरोप लगाया है कि बीते शाम मोहम्मद अल्लारख्खा पहुंचा और अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर मोहम्मद मकबूल उसके परिवार वालों की पिटाई करने लगा.
इसके बाद दोनों ही तरफ से एक-दूसरे पर प्रहार किए गए. इस झगड़े में दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. इस झगड़े में दोनों पक्षों से दो महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों ही पक्षों ने गढ़पुरा थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment