Search
Close this search box.

सौतेले पिता और जीजा ने किया 12 साल के नाबालिग का दुष्कर्म, बच्ची को दिया जन्म

सौतेले पिता और जीजा ने किया 12 साल के नाबालिग का दुष्कर्म, बच्ची को दिया जन्म

यमुनानगर के रणजीतपुर के एक गांव में रूह कंपा देने वाला और इंसानियत को बुरी तरह शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सौतेले पिता ने 12 वर्षीय मासूम बेटी की अस्मत लूटी और उसे इतनी सी उम्र में ही गर्भवती कर डाला. इसके बाद जब लड़की ने बच्ची को जन्म दिया तो उसने बच्ची को पॉलिथीन में लपेटकर कूड़े में फेंक आया. इससे पहले पीड़िता के साथ उसका जीजा भी रेप कर चुका था.

यमुनानगर के रणजीतपुर चौकी इलाके में बीते रविवार एक नवजात बच्ची कूड़े में पड़ी मिली थी. इसकी सूचना निजी अस्पताल ने पुलिस को दी थी. डॉक्टर ने उसे स्वस्थ घोषित किया था. इसके बाद जब पुलिस ने नवजात की मां की तलाश के लिए जांच शुरू की तो जो जांच में सामने आया उससे इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि इस बच्ची को जन्म देने वाली 12 वर्षीय नाबालिग थी.

इतना ही नहीं, जब बच्ची के पिता के बारे में जानकारी मिली तो पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि सौतेले बाप और सगे जीजा ने नाबालिग को छोटी सी उम्र में गर्भवती कर डाला. इसके बाद बच्चे का जन्म होने पर उसे पॉलिथीन में लपेटकर कूड़े में फेंक आया था. उसके बाद खुद ही नवजात को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा और वहां बताया कि यह बच्ची उसे कूड़े में रोती मिली है. अस्पताल से पुलिस को सूचना पहुंची इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश करते हुए पूरे मामले का पर्दाफाश किया.

इस मामले में जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज रमन चंदेल ने बताया कि करीब 10 साल पहले पीड़िता की मां ने दूसरी शादी की थी. पहली शादी से पीड़िता की मां को पांच बच्चे थे, जो अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहते थे. पीड़िता की बड़ी बहन के घर बेटा होने पर वह अपने जीजा के गांव उन्हेड़ी गई थी, जहां पीड़िता के जीजा ने मौका पाकर अपनी नाबालिग साली के साथ कई बार दुष्कर्म किया. उसके बाद जब वह घर आई तो उसके सौतेले पिता ने भी उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया और उसका पिता उसे कूड़े में फेंक आया था.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे गहनता से पूछताछ की जाएगी क्योंकि पीड़िता अभी डरी सहमी है और वह सही से बयान नहीं दे पा रही. इसमें पुलिस को और भी कई राज खुलते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों का डीएनए टेस्ट करवाया है. बता दें कि चार दिन के भीतर पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया है, लेकिन जांच में जो निकलकर सामने आया है उसने सब की रूह कंपा दी है. अब देखना ही होगा इस घटनाक्रम को अंजाम देने वाले सौतेले बाप और जीजा को क्या सजा मिलती है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment