राष्ट्रीय

पिता बना बेटी का कातिल; सीने पर मारी गोली, शव को सूटकेस में बंद करके फेंका

पिता बना बेटी का कातिल; सीने पर मारी गोली, शव को सूटकेस में बंद करके फेंका

पिता बना बेटी का कातिल; सीने पर मारी गोली, शव को सूटकेस में बंद करके फेंका

मथुरा जिले के एक्सप्रेस वे के किनारे लाल रंग के ट्रॉली बैग में शव मिलने से पुलिस में हडकंप मच गया। जांच पड़ताल में पुलिस को पता लगा कि शव दिल्ली की रहने वाली 21 वर्षीय आयुषी का है। बीते रविवार को आयुषी के भाई और मां ने शव की शिनाख्त की। पुलिस का कहना है कि मृतका के पिता ने ही उसको गोली मारी है और शव को सूटकेस में बंद करके मथुरा के राया इलाके में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस की जानकारी के मुताबकि, मृतका 17 नवंबर को सुबह अपने घर से निकली थी और 18 नवंबर को मथुरा के एक्सप्रेस वे पर उसका शव बरामद किया गया। युवती का शव खून में लथपथ लाल रंग के सूटकेस में बंद था। पुलिस को युवती के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। मृतका की पहचान के लिए पुलिस की आठ टीमों को काम पर लगाया गया था जो कि दिल्ली, आगरा, हाथरस, गुरुग्राम, अलीगढ़ और नोएडा तक पहुंची।

युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस ने दिल्ली एनसीआर, अलगीढ़ और हाथरस में उसके पोस्टर भी लगवाए और जिन लोगों ने अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी उनसे भी संपर्क किया। सर्विलांस टीम ने तकरीबन 20 हजार फोन ट्रेस किए सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाले और इसके बाद पुलिस युवती के बारे में पता करने में कामयाब हो पाई।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस को पता लगा युवती दिल्ली के बदरपुर इलाके की रहने वाली आयुषी है। पुलिस की टीम जब युवती के घर पहुंची को उसके भाई और मां घर पर मौजूद थे जबकि पिता गायब था। भाई और मां ने आयुषी के पोस्टमार्टम गृह में शव की पहचान की लेकिन उसके आगे कुछ भी नहीं बोला।

आपको बता दें, परिवार के किसी भी सदस्य में आयुषी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई थी। हालांकि, पुलिस को शुरुआत में ही सबूत मिल गए थे कि पिता ने ही बेटी का कत्ल किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और लगातार उससे पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस ने बताया कि युवती के सीने में गोली मारी गई है। जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया है वो भी बरामद कर लिया गया है साथ ही जिस गाड़ी ने शव को ले जाया गया था वो भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close