बिहार

मैरेज हॉल रूपेश विवाह भवन और रिमझिम रेसाॅट के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मैरेज हॉल रूपेश विवाह भवन और रिमझिम रेसाॅट के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

खबर समस्तीपुर की है, जहां बदमाशों ने मैरेज हॉल रूपेश विवाह भवन और रिमझिम रेसाॅट के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर का है। अपराधियों ने गुरुवार की देर रात इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक मोहनपुर का रहने वाला मनोहर सिन्हा है। मनोहर सिन्हा उत्तर बिहार के बड़े डिकोरेटर के रूप में जाने जाते थे। उनका बड़े -बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में भी टेंट पंडाल लगाने का बिज़नेस भी था।
फिलहाल इस बात का पता लगाने की कोशश की जा रही है कि युवक की हत्या क्यों और किसने की। घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ मनोहर की बॉडी मोहनपुर पावर हाउस के पास सड़क किनारे पड़ी हुई थी। लोगों ने मैरिज हॉल में काम कर करने वाले कर्मियों को इसकी सूचना दी, जिसके बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर गोली के दो निशान हैं।

घटनास्थल पर ही मनोहर सिन्हा की कार भी खड़ी पाई गई है। साथ ही पुलिस ने वहां से एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close