Search
Close this search box.

सीलमपुर के नाले से मिला करीब 40 वर्षीय महिला का शव

सीलमपुर के नाले से मिला करीब 40 वर्षीय महिला का शव

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में पड़ने वाले गौतमपुरी नाले में करीब 40 साल की महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भेज दिया है. शव की पहचान करने में जुटे क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि अक्सर इस नाले से शव मिलते रहते हैं. इस नाले के ढ़कने के लिए प्रसाशन कोई ठोस कदम नहीं उठाता है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक महिला का शव मिलने की कॉल पुलिस को मिली. आपको बता दें गोकलपुर ड्रेन के नाम से गौतमपुरी इलाके में पड़ने वाले नाले के अंदर से करीब 40 साल की महिला का शव पुलिस को उल्टा पड़ा मिला. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने शव को नाले से बाहर निकाला. महिला का शव देखने पर लग रहा है कि महिला की उम्र करीब 40 साल के आसपास रही होगी.

वहीं बता दें कि महिला ने हरे रंग के कपड़े वह स्वेटर पहना हुआ था और देखने पर लग रहा है कि बॉडी ज्यादा पुरानी नहीं है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरु तेग बहादुर अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतका की पहचान करने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, जिससे कि पता चल सके कि मरने वाली महिला कौन है. इस महिला की हत्या कर किसी ने शव को जानबूझकर नाले में फेंका है या फिर यह महिला की हादसे का शिकार हुई है. साथ ही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर महिला की मौत किस वजह से हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment