Search
Close this search box.

पटना से आए कैब ड्राइवर को बेगूसराय में मारी गोली, कार लूटकर भागे बदमाश

पटना से आए कैब ड्राइवर को बेगूसराय में मारी गोली, कार लूटकर भागे बदमाश

 

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक कंपनी के ड्राइवर को गोली मारकर और मारपीट कर कार लूट लिया है. गंभीर रूप से घायल कार चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के मकदमपुर इमली पोखर के समीप की है. घायल ड्राइवर की पहचान पटना जिला के पालीगंज थाना क्षेत्र स्थित सिया रामपुर गांव निवासी जितेन्द्र शर्मा के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में की गई है. घटना की सूचना घायल ड्राइवर के परिजनों को दी गई है. जीपीएस के आधार पर पुलिस कार को ट्रेस कर रही है.
बताया जाता है कि तीन लोग एक कंपनी के स्विफ्ट डिजायर कार को पटना से मकदमपुर मंसूरचक के लिए किराए पर लेकर चला था. जीपीएस के अनुसार ड्राइवर वहां से मकदमपुर के पास पहुंचा भी. मकदमपुर इमली पोखर के पास पहुंचते ही कार चालक के साथ मारपीट की गई और गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया और बदमाश उसकी कार लेकर भाग निकले. थोड़ी देर बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को सड़क किनारे से बेहोशी की हालत में मंसूरचक पीएचसी में भर्ती कराया गया. लेकिन स्थिति गंभीर रहने के कारण उसे बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

फिलहाल घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जाता है की गोली चालक के सिर में लगी है जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह बेहोश है और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. अब एक्स रे और जांच में स्पष्ट होगा कि चालक के सिर में गोली लगी है या कोई तेज धारदार हथियार से उसके सिर में वार किया गया है. मंसूरचक थाना के चौकीदार ने बताया कि सड़क किनारे युवक के बेहोश होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment