Search
Close this search box.

पार्सल ट्रक के कंटेनर में लगी आग, धू-धू कर जला लाखों रुपये का सामान

पार्सल ट्रक के कंटेनर में लगी आग, धू-धू कर जला लाखों रुपये का सामान

 

बिहार में इन दिनों आगजनी की घटना आम हो गई है. पिछले कुछ दिनों से कहीं ना कहीं आग की घटना का मामला सामने आ रहा है. ताजा मामला चौपारण प्रखण्ड के चतरा रोड के रानीक मोड़ का है. यहां एक चलती पार्सल गाड़ी में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक के अंदर से धुआं ही धुंया नजर आने लगा. आग लगते देख वाहन के चालक ने गाड़ी को साइड खड़ा कर दिया. देखते ही देखते वहां काफी संख्या में लोग जुटने लगे और इसकी सूचना प्रशासन और दमकल वाहन को दी. वहीं कई लोगो अपने मोबाइल निकालकर वीडियो भी बनाते दिखे.

सड़क पर चलते ट्रक में लगी आग
घटना की सूचना पर आधे घंटे के अंदर ही दमकल वाहन पहुंचकर आग पर का काबू पाया, लेकिन फिर भी ट्रक में लोड लाखों की सामग्री जलकर राख हो गई. मौके पर चंपारण प्रशासन भी पहुंचकर आग बुझाने में मदद की. मिली जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या बीआर 02 जीसी 7695 गया बिहार से पार्सल लोड कर चतरा की ओर जा रहा था. इसी बीच चौपारण के रानीक मोड़ के समीप पार्सल गाड़ी में अचानक आग लग गई. वाहन में आग लगने का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया. अनुमान लगाया जा रहा है कि अत्यधिक गर्मी के वजह से वाहन में आग लगी हो.

आग की घटना से हुआ लाखों रुपये का नुकसान
जानकारी के लिए बता दें कि पार्सल गाड़ी में कपड़े से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम सहित कई तरह के सामान लदा था. वाहन में आग लगने से कई लाख से अधिक का सामग्री जलकर राख होने का अनुमान लगाया जा रहा है. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment