Search
Close this search box.

बिहार में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी हवाई अड्डा

बिहार में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी हवाई अड्डा

बिहार के भागलपुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने बॉयफ्रेंड के साथ देर शाम हवाई अड्डा घूमने गई थी. घटना 11 जुलाई की है लेकिन डर से पीड़िता के परिजनों ने तीन दिनों तक पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी. तीन दिन बाद परिजनों ने तिलकामांझी थाना में केस दर्ज करवाया. इसके बाद नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया गया. इधर घटना की आशंका उसके बॉयफ्रेंड पर जा रही है. इसको लेकर पुलिस पीड़िता के बॉयफ्रेंड समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
कहा जा रहा है कि इस घिनौनी हरकत को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने दी है. उसने पहले लड़की को मिलने के हवाई अड्डा मैदान बुलाया. वहां कुछ देर बातचीत के बाद उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. अब लड़की और उसके परिजनों ने न्याय की गुहार लगा रहे हैं. घटना के बाद पीड़िता ने आपबीती मां से सुनाई तो वह भी हैरान रह गई. इसके बाद 12 जुलाई शनिवार को तिलकामांझी थाने में लिखित शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता को महिला थाने भेज दिया.
महिला थाना प्रभारी किरण सोनी ने शनिवार को पीड़ित छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल कराकर केस दर्ज कर लिया है. वहीं घटना स्थल की जांच FSL की टीम ने भी की, लेकिन बारिश के कारण ठोस सबूत हाथ नहीं लगे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं मामले में 6 अज्ञात लोगों पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता के बॉयफ्रेंड समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment