Search
Close this search box.

लाइक्स पाने के लिए चलती बाइक पर खड़े होकर लड़की की स्टंटबाजी, प्रेमी के साथ वीडियो वायरल

लाइक्स पाने के लिए चलती बाइक पर खड़े होकर लड़की की स्टंटबाजी, प्रेमी के साथ वीडियो वायरल

 

मुजफ्फरपुर जिले के हाईवे पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए युवती का वीडियो रील्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवती ने रील्स बनाकर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है. वहीं वीडियो में लड़की का प्रेमी बाइक चला रहा है और वह खुद पीछे चलती बाइक पर खड़ी होकर डांस करते दिख रही है. दूसरे वीडियो में युवती हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए दिख रही और बैकग्राउंड में गाना चल रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आगे की करवाई की जुटी हुई है. युवक युवती की पहचान कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

वीडियो वायरल होने के बाद सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि युवती और उसके ब्वॉय फ्रेंड का अलग-अलग धाराओं में चालान काटा जाएगा.परिवहन एक्ट के तहत चालान की राशि 50 हजार तक हो सकती है. एक तो गलत तरीके से बगैर नंबर प्लेट की बाइक चलाना, खतरनाक ड्राइविंग बगैर हेलमेट के गाड़ी चलाना और नियम तोड़ने के इस कृत्य को प्रचारित करने के लिए वीडियो वायरल करने को लेकर चालान लगेगा. इसके अलावा दोनों का लाइसेंस और गाड़ी के कागजात की जांच की जाएगी.

बता दें कि पहले भी इसी युवती का सिटी पार्क में पिस्टल के साथ भोजपुरी गाने पर पिस्टल के साथ रील्स वायरल हुआ था. तब युवती और उसके पुरुष मित्र को पुलिस ने हिरासत में लिया था. जांच में पता चला था कि रील्स में दिख रहा पिस्टल खिलौना था. हालांकि इस वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने उससे माफी वाला वीडियो बनवाया था, जिसमें युवती और उसका दोस्त यह कह रहे थे कि आगे इस तरह कानून तोड़ता हुआ कोई रील्स या वीडियो नहीं बनाएंगे.लेकिन एक बार फिर कानून का उल्लंघन करते युवक और युवती गाड़ी पर स्टंट करते हुए रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment