Search
Close this search box.

कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म

कलयुगी भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार मायके आई बहन का हाथ-पैर बांधकर किया दुष्कर्म

 

मुजफ्फरपुर में एक कलयुगी भाई ने भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार कर अपने ही चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है. अब पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने औराई थाना में आरोपी भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और ओराई थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज कराने के लिए पहुंची. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां रहने वाली एक महिला जो दो बच्चों की मां है वह अपने मायके आई हुई थी.

 

तभी शुक्रवार की देर रात उसका कलयुगी भाई मौका देख उसके घर में घुस गया और धमकी देते हुए पहले बहन का मुंह बांध दिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर पीड़ित ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ मायके आई थी. बताया जा रहा है कि महिला के माता पिता बाहर रहते हैं इस कारण मौका देख उसके चाचा कमलेश सहनी का पुत्र संजय सहनी जो दो बच्चों का पिता है. मेरे कमरे में घुस गया और मुझे धमकी देते हुए मेरे मुंह को बांध दिया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. जिसके बाद घटना को लेकर औराई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

वहीं मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और आरोपी भाई की तलाश मे जुट गई है. वहीं पीड़िता के बयान के लिए औराई थाना की पुलिस मुजफ्फरपुर के न्यायालय में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आरोपी के छिपने के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है. साथ ही पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया है. ताकी आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी हो सके.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment