Search
Close this search box.

भारत-नेपाल बॉर्डर पर 63 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

भारत-नेपाल बॉर्डर पर 63 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

इंडो नेपाल बार्डर पर मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बेतिया के गौनाहा थाना ने भारी मात्रा गांजा बरामद किया है. पुलिस ने 63 किलोग्राम गांजा बरामद किया है अंतरराष्ट्रीय मार्केट में जिसकी क़ीमत पंद्रह लाख बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कार के साथ एक मोबाइल को भी बरामद किया है

बता दें कि गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद सिंह को कल देर रात्रि गुप्त सुचना मिली थी की गांजा का एक बड़ा खेफ आने वाला है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. इस दौरान रुपवलिया होते हुए काले रंग की कार गौनाहा स्टेशन जाने वाली थी. पुलिस ने शिव मंदिर के पास कार को पकड़ लिया. जिसमें प्लास्टिक के तीन बोरे में 63 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है, गांजा तस्कर अख्तर अली पूर्वी चम्पारण का बताया जा रहा है. पुलिस ने फिलहाल गांजा तस्कर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

 

बता दें कि इंडो नेपाल बार्डर से भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है. एसएसबी और पुलिस की टीम भारी मात्रा में कभी चरस कभी अफीम तो कभी गांजा बरामद कर रही है. पुलिस तस्करों को गिरफ्तार भी कर रहीं लेकिन इसके बावजूद मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. तस्कर यहां से मादक पदार्थों को दिल्ली पंजाब मुंबई कोलकाता तक चरस गांजा अफीम की खेप पहुंचा रहे है. पुलिस और एसएसबी की टीम कई बार इन तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दे रही है. बावजूद इसके मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment