Search
Close this search box.

यूपी के बीपीएससी शिक्षिका ने बिहार में आत्म हत्या कर ली

यूपी के बीपीएससी शिक्षिका ने बिहार में आत्म हत्या कर ली

 

बिहार के मधेपुरा में यूपी के जनपद अयोध्या की रहने वाली अदिति सिंह चौहान नामक शिक्षिका ने की अपने किराए के घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है.

 

बता दें कि शिक्षिका गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका गांव स्थित उत्क्रमित मिडिल स्कूल में बतौर सहायक शिक्षिका के पद पर पदस्थापित थी. घटना के बाद मकान मालिक ने स्थानीय थाना को सूचित किया. जिसके बाद मौके वारदात पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. वहीं इस मामले को लेकर मृतिका के भाई शशिकांत सिंह चौहान ने थाना को एक लिखित आवेदन दिया है. जिसमें आत्महत्या की बात बताई गई है.

 

हालांकि उन्होंने बताया कि अदिति सिंह ने आत्महत्या क्यों की है फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है. उन्होंने आगे बताया कि हम लोग अदिति को बिहार में शिक्षिका के रूप में भेजना नहीं चाहते थे किंतु उनकी जिद्द ने हम लोगों को मजबूर कर दिया. मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिला अंतर्गत कैंट थाना क्षेत्र स्थित मबूसराय देहात के शिवनगर कॉलोनी निवासी रामखेलावन सिंह चौहान की 31 वर्षीय पुत्री अदिति सिंह चौहान के रूप में हुई.

 

वहीं इस मामले में मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि फिलहाल परिजनों के द्वारा थाना को लिखित आवेदन मिला है. आवेदन में आत्महत्या की बात बताई जा रही है. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. बहरहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment