Search
Close this search box.

क्या बिग बॉस के घर में ‘खानजादी’ फिरोजा खान को हो सकता है प्यार? रैपर ने बताया

क्या बिग बॉस के घर में ‘खानजादी’ फिरोजा खान को हो सकता है प्यार? रैपर ने बताया

एमटीवी के शो ‘हसल’ में अपने रैप का कमाल दिखाने वाली रैपर ‘खानजादी’ यानी फिरोजा खान अब कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं. टीवी9 हिंदी डिजिटल से की खास बातचीत में फिरोजा ने अपने प्यार के बारे में बात की. क्या आप रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं? क्या बिग बॉस के घर में ‘रैपर’ फिरोजा को प्यार हो सकता है? इन सवालों का खुलकर जवाब देते हुए फिरोजा ने कहा कि मुझे वो लोग बेहद पसंद है, जो मुझसे प्यार करते हैं

आगे फिरोजा बोलीं,”प्यार के मामले में मेरी सोच बिलकुल अलग है. प्यार मैं सबसे करती हूं. इसलिए जब मुझे लोग प्यार करते हैं तो मुझे वो सबसे ज्यादा पसंद आता है. लेकिन जरूरी नहीं है कि मैं भी उनसे प्यार करूं. लेकिन पता नहीं क्यों शुरुआत से मैं ऐसी हूं कि अगर कोई मुझे प्यार करे, तो वो मुझे अच्छा लगता है. लेकिन मैं प्यार करूंगी या नहीं इस बात की गारंटी मैं नहीं दे पाऊंगी. वैसे प्यार ऐसी बात नहीं है कि बताकर हो जाए और न ही मैं ऐसी लड़की हूं, जो खेल के लिए किसी से प्यार का नाटक करूं. मैं सिर्फ फैंस से कहना चाहूंगी कि वो भी मुझे प्यार करें.”

बिग बॉस है सब कुछ
बिग बॉस के घर में आमतौर पर टीवी एक्टर्स का एक ग्रुप बन जाता है और इस वजह से एक्टर्स-इन्फ्लुएंसर आपस में टकराते हैं. इस बारे में बात करते हुए फिरोजा ने कहा-‘देखिए, बिग बॉस एक ऐसी जगह है, जहां कोई बड़ा नहीं, कोई छोटा नहीं. सब लोग एक हैं और इन सब का बाप है बिग बॉस. मेरे लिए सब एक रहेंगे. सिर्फ बिग बॉस के आदेश का मैं पालन करूंगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment