Follow Us

जेवर में मानवता हुई शर्मसार! चोरी के शक में युवकों के गुप्तांगों पर लाल मिर्च मल की पिटाई

जेवर में मानवता हुई शर्मसार! चोरी के शक में युवकों के गुप्तांगों पर लाल मिर्च मल की पिटाई

जेवर कोतवाली क्षेत्र में चोरी के शक में दो नाबालिक युवकों के साथ मारपीट और उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च पाउडर भरने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस कृत्य की एक वीडियो बनाई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, जेवर में मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 9 दिसंबर को रावतिया मोहल्ले में चोरी के शक में दो नाबालिक युवकों को पूछताछ के लिए मोहरपाल ने घर पर बुलाया. इसके बाद दोनों युवकों के साथ मारपीट की गई और उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च भरकर प्रताड़ित किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
जेवर कस्बे के रोवतिया मोहल्ला निवासी संजय व कमलेश ने जेवर पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनके दो नाबालिक युवकों को मोहल्ला निवासी मोहरपाल चोरी की शक में पूछताछ के लिए अपने घर ले गया, जिसके बाद दोनों युवकों को साथ घर के बाहर चौक पर ले जाकर उनके साथ मारपीट व उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. मोहरपाल के साथ उत्तम और विशाल के साथ कई अन्य लोगों भी इस घटना में शामिल थे.

उन्होंने आगे कहा कि इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पीड़ितों केंपरिजनो ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत की है. वही इस मामले पर जेवर थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी करने वाले दोनों युवक नाबालिक नहीं थे, जिनको चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि वहीं उनके परिजनों की शिकायत के आधार पर मारपीट व शरीर पर लाल मिर्च लगाने कृत्य को करने वाले आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जेवर पुलिस ने आरोपी मोहरपाल, विशाल और उत्तम को गिरफ्तार कर लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment