Follow Us

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी हुआ फरार

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी हुआ फरार

मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना जिला के बरूराज थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया गया है. बताया जा रहा है कि बच्ची शौच करने के लिए गई थी. इसी दौरान में आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. परिजन को जानकारी मिलने के बाद पुलिस को घटना से अवगत कराया. उसके बाद पुलिस मामले में करवाई में जुट गई है.

बता दें कि पीड़िता के गांव के ही एक युवक ने नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है जिसके बाद परिजन ने थाना में लिखित आवेदन दिया है और इस मामले में आरोपी के खिलाफ में कड़ी करवाई की मांग की है. बरूराज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिक छात्रा शौच करने घर के पीछे गई थी. उसी दौरान पहले से घात लगाए गांव के ही एक आरोपी युवक ने उसको पकड़ लिया और उसके बाद अंधेरा का फायदा उठाकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और जब पीड़िता रोते बिलखते घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद उसके परिजनों बरूराज थाना में लिखित आवेदन दिया और गांव के ही एक युवक को आरोपित किया है.

बता दें कि आवेदन के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उसके बाद आरोपी को पकड़े के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर से फरार है. पुलिस पीड़िता को लेकर मेडिकल कॉलेज में मेडिकल जांच करवाने पहुंची और इसके साथ ही न्यायलय में उसका 164 का बयान दर्ज करवाने करवाया.

पूरे मामले पर DSP वेस्ट अभिषेक आनंद ने कहा कि बरूराज थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है और पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी का पहचान कर लिया गया है और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment