Follow Us

शिव उपाध्याय बने भाजपा सोशल मीडिया के बिहार प्रदेश सह-संयोजक

शिव उपाध्याय बने भाजपा सोशल मीडिया के बिहार प्रदेश सह-संयोजक

बक्सर। बिहार भाजपा सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक अनमोल शोभित ने टीम की घोषणा करते हुए पूर्व में पत्रकार और चुनावी रणनीतिकार शिव उपाध्याय को बिहार प्रदेश सह-संयोजक का दायित्व दिया है।

शिव ने देश के नामी-गिरामी पत्रकारीय विश्वविद्यालय माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया और वर्तमान में केंद्रीय विश्वविद्यालय से सोशल मीडिया के पीएचडी शोधार्थी हैं। उन्होंने देश के प्रतिष्ठित मीडिया चैनल हैदराबाद में ETV, C-Voter, Republic TV समेत तमाम चैनल्स में सेवाएँ दी। इसके पश्चात भाजपा के राजस्थान, बिहार तथा अन्य राज्यों के मीडिया कैम्पेन टीम के अहम हिस्सा रहे। उनके विद्यार्थी जीवन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और संघ से जुड़ाव रहा है तथा विभिन्न दायित्व का निर्वहन भी किया है।

उनकी घोषणा पर भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेतागण ने हर्ष व्यक्त किया है। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बक्सर विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी प्रदीप दुबे ने बताया कि उनके सोशल मीडिया के कार्यों का लाभ संगठन और युवा साथियों को अवश्य मिलेगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता नवीन निश्चल चतुर्वेदी, प्रियरंजन चतुर्वेदी, अरविंद पासवान, विकास कायस्थ, विवेक चौधरी, लखन मल्होत्रा, पंकज कुमार, चंद्र भूषण, राजकमल सिंह, राजेश गुप्ता, अंचित सिन्हा ने बधाई दी है।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment