Follow Us

छपरा में नाबालिक से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

छपरा में नाबालिक से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

बिहार के छपरा में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. ये मामला खैरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. नाबालिग के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस नींद से जागी और उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. ये घटना 20 दिसंबर की रात की बताई जा रही है. पुलिस ने वीडियो को भी सोशल मीडिया से डिलीट करवाने के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, 20 दिसंबर की रात को खैरा थाना क्षेत्र में कुछ लड़कों ने एक नाबालिग को पहले अगवा किया और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने इस पूरी घटना को मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में आरोपी पीड़िता के साथ मारपीट भी करते नजर आ रहे हैं. पीड़ित परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

इस मामले में एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पीड़िता के परिजन के आवेदन पर 6 नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं. इस मामले में एक युवक की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है.

वहीं बेगूसराय में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

यहां दरिंदों ने एक महिला से रेप करके उसकी हत्या कर दी और शव को रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि महिला ट्रेन के जरिए सहरसा से वापस लौट रही थी
मृतका की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के धबौली गांव के रहने वाले मोहम्मद सुभान की पत्नी मनिया खातून के रूप में हुई थी. इस घटना के बाद नाराज परिजनों ने एनएच 31 पर जाम लगाकर हंगामा काटा था और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. पीड़ित परिजनों ने कहा था कि महिला के साथ पहले लूटपाट की फिर बाद में उसके साथ रेप कर निर्मम तरीके से हत्याकर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. इस संबंध में रेल डीएसपी गौरव पांडे ने बताया था कि 23 दिसंबर को लाखों रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर झाड़ी से एक महिला का शव रेल थाने के पुलिस ने बरामद किया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment