Follow Us

क्या दिव्या पाहुजा की लाश, पुलिस पहुंची तो होटल में ही थी

क्या दिव्या पाहुजा की लाश, पुलिस पहुंची तो होटल में ही थी

एक्स मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस (Divya Pahuja Murder Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, मर्डर की खबर मिलने के बाद जब पुलिस होटल में पहुंची तो दिव्या की बॉडी वहीं पर थी. लेकिन पुलिस उसे ढूंढने में नाकामयाब रही. पुलिस ने होटल का कमरा नंबर 114 खंगाला, लेकिन दिव्या की बॉडी रूम नंबर 111 में थी. इसके बाद पुलिस खाली हाथ लौट आई. आरोप के मुताबिक, फिर मौका पाकर मुख्य आरोपी अभिजीत ने दिव्या की बॉडी को अपनी BMW कार में डाला और अपने दोस्तों की मदद बॉडी को ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने वो कार तो बरामद कर ली है, जिससे दिव्या की बॉडी को ले जाया गया था. लेकिन दिव्या पाहुजा की बॉडी को कहां छिपाया गया है, ये अब तक पता नहीं लग पाया है

जानकारी के मुताबिक, दिव्या पाहुजा अभिजीत के संपर्क में पिछले काफी समय से थी. 2 जनवरी को दिव्या पाहुजा, अभिजीत के साथ ही होटल में पहुंची थी. दिव्या पाहुजा ने अभिजीत के कुछ अश्लील वीडियो बनाए हुए थे, जिसके आधार पर लगातार वह उससे पैसे की मांग कर रही थी. जिस वक्त अभिजीत और दिव्या होटल में मौजूद थे, इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. इस दौरान अभिजीत ने नशे की हालत में दिव्या पर रिवाल्वर से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

कैसे छिपाई दिव्या की बॉडी?

बताया जा रहा है कि दिव्या को अभिजीत ने एक गोली माथे पर मारी थी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद अभिजीत ने होटल के दो कर्मचारियों ओमप्रकाश और हेमराज की मदद से दिव्या के शव को अपनी गाड़ी में रखवाया. फिर होटल से डेढ़ किलोमीटर आगे जाकर अपने दोस्त बलराज और उसके एक अन्य साथी को बीएमडब्ल्यू गाड़ी में सौंप दी. इन दोनों को शव को ठिकाने लगाने के लिए जिम्मेदारी दी.

दिव्या का गैंगस्टर कनेक्शन?

इसके बाद बलराज और उसका साथी शव को पंजाब लेकर चले गए. गाड़ी को पंजाब के पटियाला बस स्टैंड के पास बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड थी. जिस वक्त मुंबई के एक होटल में गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर संदीप गाडौली का एनकाउंटर किया था उस वक्त दिव्या वहीं मौजूद थी.

क्या फर्जी था संदीप का एनकाउंटर?

बाद में आरोप लगाया गया था कि संदीप का फर्जी एनकाउंटर किया गया और इस केस में दिव्या को भी आरोपी बनाया गया था. दिव्या पिछले 7 साल से इसी केस में जेल में बंद थी. पिछले साल जुलाई महीने में ही उसे जमानत मिली थी और वह गुरुग्राम आकर रहने लगी थी. इसके बाद वह अभिजीत के संपर्क में आई थी. आरोप है कि दिव्या ने अभिजीत की अश्लील वीडियो बना ली थी और उसी के आधार पर अभिजीत से मोटी रकम ऐंठी थी

pnews
Author: pnews

Leave a Comment