Follow Us

बेगूसराय में पति-पत्नी और वो के चक्कर में जमकर हुई चाकूबाजी

बेगूसराय में पति-पत्नी और वो के चक्कर में जमकर हुई चाकूबाजी

बिहार के बेगूसराय में पति पत्नी और वो के चक्कर में जमकर चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इस घटना में घायल पति-पत्नी और प्रेमी का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. इस घटना में दोनों पक्ष एक दूसरे पर चाकू मारने और मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. खास बात यह है की महिला जो प्रेमिका है वह छह बच्चों की मां है और वो पति की बजाय अपने छोटे देवर से प्यार करती है. जिसको लेकर अक्सर दोनों भाईयो में मारपीट और चाकूबाजी की घटना होती है.
इस घटना में महिला ने पति पर खुद और उसके देवर पर चाकू से हमले का आरोप लगाया है. घटना नगर थाना क्षेत्र की है. घायल की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक के समीप रहने वाले स्वर्गीय सत्यनारायण पासवान के पुत्र दीनानाथ पासवान, सत्यनारायण पासवान के ही दूसरे पुत्र श्रवण कुमार पासवान और दीनानाथ पासवान की पत्नी तिरफुल देवी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध मे दीनानाथ पासवान ने बताया कि उनकी पत्नी का उनके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध है. जिसको लेकर उन दोनों में अक्सर कहा सुनी होती रहती है. पति का कहना है की उसकी पत्नी अपने छह बच्चों को छोड़कर उनके छोटे भाई के साथ रहती है. उनका कहना है की वो सुधर जाये और उनके पास रहने के लिए आ जाये या फिर वो देवर के साथ ही कहीं और चली जाये पर उसकी पत्नी उनके ही सामने कुकर्म करती है. जिससे दोनों में झगड़ा होता है.

पति का कहना है की उन्होंने अपने भाई और अपनी पत्नी पर किसी तरह का कोई हमला नहीं किया है. बल्कि उन दोनों ने ही मिलकर उनपर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है और उनको फंसाने के लिए हाथ काट लिया है. वही इस संबंध में छोटे भाई श्रवण कुमार का कहना है कि उनका भाई शराबी है और वह अपनी पत्नी को नहीं रखना चाहता है. जिसकी वजह से वह अपनी भाभी को अपने साथ रखता है और उन्हें सब्जी आदि बेचने के लिए देता है. यही बात उसके भाई को पसंद नहीं है. जिसकी वजह से अक्सर उसका भाई उस पर जानलेवा हमला करता रहता है. इसी सिलसिले में आज जब वो सोकर उठा तो उसकी भाभी ने आकर बताया कि उनके पति उनको सब्जी बेचने नहीं दे रहा है और उनके साथ मारपीट किया है. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे तो उनके भाई ने उनपर हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसके हाथ से चाकू छिना.

 

श्रवण पासवान ने बताया कि घटना की सूचना देने के लिए वह नगर थाना गए थे. जहां पुलिस ने पहले उन्हें इलाज कराने की बात कही. वहीं पत्नी तिरपुल देवी ने बताया कि उनके पति उनको सब्जी बेचने नहीं देता है और अक्सर मारपीट करता है. फिलहाल पति-पत्नी और वो के चक्कर में एक बार फिर से खून खराबे की घटना के सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष रामनिवास ने बताया है कि आपसी विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच पड़ताल कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment