Follow Us

बेखौफ अपराधियों ने पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई मुकेश साह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बेखौफ अपराधियों ने पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई मुकेश साह की गोली मारकर हत्या कर दी है.

बिहार के वैशाली जिले में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने पूर्व विधायक राजकुमार साह के भाई मुकेश साह की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना लालगंज थाना क्षेत्र के बाईपास सब्जी मंडी के पास हुई है. मुकेश साह को अपराधियों ने करीब एक दर्जन गोलियों से घायल कर दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई. उन्हें तत्काल हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु होने की पुष्टि कर दी गई.

मुकेश लोजपा के पूर्व विधायक राजकुमार साह और लालगंज नगर परिषद के वर्तमान मेयर कंचन साह के भाई थे. साक्ष्यों के मुताबिक मुकेश अपने कुछ लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे जब एक युवक ने ताबड़तोड़ गोलियों की बारिश की. इसके बाद, अपराधी फरार हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों पुलिस को सूचना देकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मौके से एक दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया गया है, जिससे यह संदेह है कि अपराधियों ने कई गोलियों से फायरिंग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. मुकेश और उसके भाई पर दलित नेता राकेश पासवान की हत्या के मामले में आरोप लगा था, इसलिए आशंका है कि मुकेश की हत्या में रंजिश का हाथ हो सकता है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment