Follow Us

मुजफ्फरपुर जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में एक पूर्व उपमुखिया समेत दो लोगों की हत्या

मुजफ्फरपुर जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में एक पूर्व उपमुखिया समेत दो लोगों की हत्या की वारदात की घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों हत्या में पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वहीं, एक व्यक्ति को लूट के दौरान गोली मारकर घायल करने की वारदात को अंजाम दिया गया है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

ऐसा लगता है कि मुजफ्फरपुर में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. इसकी बानगी सोमवार को देखने को मिली, जब दिनदहाड़े पारु थाना क्षेत्र के बिशनपुर के समीप एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिससे परिजनों में कोहराम मचा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज कर मामले की कारवाई में जुट गई है.

मृतक युवक की पहचान ग्यासपुर गांव निवासी जितेंद्र सिंह के 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार के रूप में हुई है, जो घर से समान लेने के लिए निकला था, जिसकी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया है. दूसरी, घटना मुजफ्फरपुर जिले में देर शाम बेखौफ बदमाशों ने बरुराज थाना क्षेत्र में एक पूर्व उपमुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि बरुराज थाना क्षेत्र के बखरी निवासी 45 वर्षीय पूर्व उपमुखिया अशोक राय बोडिंग चौक से घर लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घायल अवस्था में पहले उन्हें स्थानीय मोतीपुर PHC लाया गया. जहां से डॉक्टरों ने उन्हें मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. मुजफ्फरपुर में एक निजी अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों में उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है, वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है
परिजनों के अनुसार, मृतक ने घटना से पहले घर में फोन करके बताया था कि कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया है, उसके बाद उनसे बात नहीं हो सकी थी. पूरे मामले पर बरुराज थानाध्यक्ष संजीव दुबे ने बताया कि एक व्यक्ति अशोक राय को गोली मारी गई है. मामले की जांच कर रहे हैं और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment