Follow Us

वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया ने समाज को हमेशा एक करने का प्रयास किया : एमपी संजय भाटिया

वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया ने समाज को हमेशा एक करने का प्रयास किया : एमपी संजय भाटिया
वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया की करनाल इकाई द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में कांग्रेस, भाजपा और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने की शिरकत

करनाल, 25 मार्च । भाजपा सांसद संजय भाटिया ने कहां कि वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया की जिला करनाल की ईकाई ने होली मिलन समारोह का आयोजन कर समाज की अलग-अलग विचार धारा रखने वालों को एक करने काम किया है और ऐसे कार्यक्रम हमेशा से समाज में एकता का संदेश देते है। श्री भाटिया आज श्री कृष्णा मंदिर में आयोजित वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया की जिला ईकाई द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बेशक आज यहां पर अलग-अलग विचाारधारा रखने वाले लोग पहुंचे, लेकिन समाज के नाते हमारा परिवार एक है और मैं सब को होली के पर्व की बहुत बहुत बधाई देता हॅू। उन्होंने कहा कि होली एक ऐसा त्यौहार है कि जो दो दुश्मनों को दुश्मनी समाप्त कर एक होने का व आपसी रंजीश को समाप्त करने व पुरानी बातों को भुलाकर एक दुसरे को गले लगाकर भाईचारे का संदेश देता है। उन्होंने कहां की सौ गलत फैमलियां बन जाती है, लेकिन होली का पर्व सब कुछ भुलाकर आपसी भाईचारे का संदेश देता है। ज्ञात रहे कि जिला ईकाई द्वारा होली मिलन समारोह में खास तौर पर डब्ल्यूजेआई के राष्ट्रीय सचिव विकास सुखीजा, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य मेहश शर्मा व हरियाणा के प्रेस सचिव शिव बत्तरा उपस्थित हुए। जब कि कार्यक्रम का आयोजन जिला कार्यकारी अध्यक्ष विनय विज, समन्वय प्रमुख मनीश शर्मा, सह समन्यय प्रमुख हरविंद्र सिंह व पूर्व जिला महिला अध्यक्ष नीरा माटा द्वारा आयोजित किया गया। इस अवसर पर खास तौर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी राष्ट्रीय सचिव विरेंद्र सिंह राठौर, कांग्रेस के जिला संयोजक सरदार त्रिलोचन सिंह, पूर्व सीएम मनोहर लाल के पूर्व करनाल विधानसभा के प्रतिनिधि संजय बठला सहित कांग्रेस के नेता अशोक खुराना सहित समाजसेवी रिंकू घरौंडा, अरविंद्र मान, कपील अत्रेजा, एमसी कश्यप, प्रवेश गाबा, भाजपा नेता विनय संधु, समाजसेवी एंव भाजपा नेता रिंका चीमा, एडवोकेट संजय मदान, एडवोकेट जितेंद्र राणा सहित प्रराग गाबा, वरिष्ठ पत्रकार शिव शर्मा सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। आज के इस अवसर पर वार्ड नंबर-8 की पूर्व पार्षद मेघा भण्डारी भी पहुंची। इस मौके पर कांगे्रस के राष्ट्रीय सचिव विरेंद्र सिंह राठौर ने उपस्थित गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि होली पर्व भाईचारे का संदेश देता है और इस दिन सभी प्रकार की गलत फै मियों को मिटा कर सभी को गले लगाकर सभी विवाद समाप्त कर नई जिंदगी की शुरूआत करनी चाहिए। उन्होंने इस मौके पर कहां कि उनकी यही सोच है कि जिस क्षेत्र में वो रहते है वहां के साथ-साथ अभी क्षेत्रों का समान विकास होना चाहिए। इस मौके पर उपस्थित कांग्रेसी नेता सरदार त्रिलोचन सिंह ने कहा कि उन्हों मालूम है कि वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया ने हमेशा से ही समाज को एक करने व सकारात्मक पत्रकारियता करने में अपना अहम योगदान दिया है। उन्होंने इस मौके पर डब्ल्यू जे आई के राष्ट्रीय सचिव विकास सुखीजा धन्यवाद व आभार प्रकट करते हुए कहां कि सुखीजा ही हमेशा से ही समाज को एक करने के लिए अपने संगठन द्वारा सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करवाते रहते है, उनकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। इस मौके पर डब्ल्यू जे आई की जिला ईकाईन उपस्थित गणमान्य लोगों को दोशाला व स्मृति ङ्क्षचह् देकर सम्मानित किया। आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित कलाकारों ने भजनों पर नृत्य कर समा बांध दिया।
फोटो समाचार
करनाल : वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया की जिला ईकाई द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में आए विभिन्न राजनीति पार्टी के नेतागण व समाजसेवी।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment