Follow Us

बदमाशों ने नाबालिग छात्र को अगवा कर किया अप्राकृतिक यौनाचार

बदमाशों ने नाबालिग छात्र को अगवा कर किया अप्राकृतिक यौनाचार

झारखंड के हजारीबाग जिले से नाबालिग छात्र संग अप्राकृतिक यौनाचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के बड़ा बाजार थाना की पुलिस ने एक नाबालिग बच्चे को अगवा कर अप्राकृतिक यौनाचार के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बड़ा क्षेत्र के रहने वाले है. घटना 25 मार्च की बताई जा रही है और आरोपी छात्र को उसके गली से उठाकर ले गए थे. इसके बाद जान मार देने की धमकी देकर मिशन रोड तालाब ले गए और उसके साथ रात भर अप्राकृतिक यौनाचार करते रहे. सुबह किसी को इसकी जानकारी नहीं देने की बात कह छोड दिया.

किसी तरह घर पहुंचे नाबालिग की स्थिति और रात में गायब होने को लेकर जब पूछताछ की तो घटना की जानकारी दी. इसके बाद आनन फानन में पीड़ित के परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दी और युवक को पुलिस के निर्देश पर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल भी कराया है. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में बड़ा बाजार थाना क्षेत्र के चिश्ती मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय दानिश कुरैशी तथा 32 वर्षीय अरबाज है. थाना प्रभारी बिट्टू रजक ने घटना की पुष्टि की है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित कुरैशी मोहल्ला अपने घर जा रहा था. इस बीच आरोपियों ने उसे अपने पास बुलाया और उसका मुंह दबाकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया. इसके बाद अपने साथ उसे मिशन रोड तालाब ले गए. दूसरी ओर हजारीबाग एसपी ने जानकारी देते हुए कहा की दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. दोनों आरोपी सदर थाना क्षेत्र के कसाई मोहल्ला निवासी है. घटना के बाद से पीड़ित के परिजन काफी डरे हुए हैं. बताया जाता है कि दोनों आरोपी पहले से अपराधी किस्म के है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment