Follow Us

शादीशुदा प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

शादीशुदा प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

 

यूपी के सोनभद्र जिले में हुए हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जिले के जुगैल थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव में विवाहिता की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. प्रेमी ने विवाहिता को मिलने के लिए पहाड़ियों पर बुलाया था. पहाड़ी पर बुलाकर आपस में विवाद के बाद प्रेमी ने विवाहिता का गला दबाकर हत्या कर दी. हत्याके युवक ने विवाहिता के शव को जंगल में ही छोड़ मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.


बता दें कि जुगैल थाना क्षेत्र के बिजौरा गांव निवासी रीता केवट का शव सोमवार को घर से सौ मीटर दूर पहाड़ी के किनारे खेत में मिला था. उसके गले पर निशान थे. वर्ष 2015 में उसकी शादी सेमिया गांव निवासी अमरेश केवट से हुई थी. पति से विवाद के कारण वह पिछले तीन वर्षों से मायके में ही रह रही थी. घटना से पहले होली के समय अमरेश ने रीता से मुलाकात की थी. पुलिस प्रथम दृष्टया उसे ही विवाहिता की हत्या का आरोपी मानकर छानबीन कर रही थी. सर्विलांस की मदद व आसपास के लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो गांव के ही चौरा टोला निवासी ओमप्रकाश का नाम सामने आया.
शव को फेंक कर अरोपी हुआ फरार
ओबरा सीओ चारू द्विवेदी ने बताया कि ओमप्रकाश और रीता में प्रेम संबंध था. रविवार की रात रीता के घर के पीछे पहाड़ी पर वह उससे मिलने गया था. वहां बात-बात में ही दोनों के बीच विवाद हो गया. एक-दूसरे का गला दबाकर वह झगड़ने लगे इसी दौरान रीता की मौत हो गई. इसके बाद वह शव को खेत में छोड़कर फरार हो गया. आरोपी ओमप्रकाश को गांव के पास से ही गिरफ्तार किया गया है पूछताछ के बाद उसे संबंधित धाराओं में कोर्ट के लिए चालान कर दिया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment