Follow Us

हाईकोर्ट में सहायक समीक्षा अधिकारी गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाया गैंगेरेप का आरोप

हाईकोर्ट में सहायक समीक्षा अधिकारी गिरफ्तार, प्रेमिका ने लगाया गैंगेरेप का आरोप

धूमनगंज पुलिस ने बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से सहायक समीक्षा अधिकारी सुमित कुमार को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी सुमित के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि सुमित ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक इस गैंगरेप में उसका दोस्त भी शामिल था. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई की है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में सहायक समीक्षा अधिकारी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शास्त्रीपुरम, आगरा के रहने वाले 30 साल के सुमित कुमार की इलाहाबाद हाईकोर्ट में सहायक समीक्षा अधिकारी के पद पर नौकरी लगी. वह प्रीतमनगर में किराये पर रहता था. बताया जा रहा है कि करीब दो महीने पहले फिरोजाबाद की युवती ने सुमित और उसके दोस्त के खिलाफ धूमनगंज थाने में कमरे में बंद करके उसके साथ गैंगरेप किया. इसके साथ ही उसको मारने की धमकी दी.
युवती ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती सुमित से हुई. वह दोनों करीब दो सालों से ज्यादा समय से एक दूसरे के साथ थ. युवती सुमित से मिलने प्रयागराज (Prayagraj) स्थित उसके कमरे में जाती थी. युवती के मुताबिक एक दिन उसने अपने दोस्त की मदद से उसको बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस से शिकायत नहीं करने की धमकी दी. उसने कहा कि पुलिस में जाओगी तो मार देंगे. आरोपी ने कहा कि वह हाईकोर्ट में उसका कुछ नहीं होगा.

आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के बयान के आधार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने छापेमारी की और आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया. धूमनगंज थाने के विवेचक गौरव कुमार ने सटीक सूचना पर सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment