Follow Us

जिश्मफरोशी का पर्दाफाश! पुलिस ने एक दलाल के साथ 2 महिलाओं को धरा

जिश्मफरोशी का पर्दाफाश! पुलिस ने एक दलाल के साथ 2 महिलाओं को धरा

झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने देह व्यापार के कालेधंधे का खुलासा किया है. पुलिस ने अरगोड़ा थाना क्षेत्र में कारवाई करते हुए एक दलाल और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. ये लोग व्हाट्सएप के जरिए अपने इलाके में लड़कियों का फोटो भेज कर ग्राहकों को एक होटल में बुलाते थे. पुलिस ने गुप्त सूचना पर होटल मोरिया में छापा मारा और जिश्मफरोशी के व्यापार से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें दलाल विशाल सिन्हा के साथ दो महिलाएं रीना देवी और जे मंडल शामिल हैं. पुलिस को स्थानीय लोगों और अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इलाके में पिछले कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर त्वरित करवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार किया गया है.
गिरफ्तार महिलाओं को लेकर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि बंगलादेश की लड़कियों के साथ संपर्क या ये खुद बंग्लादेशी तो नहीं हैं. हालांकि गिरफ्तार महिलाओं में से एक ने खुद को बिहार की निवासी और दूसरी ने पक्षिम बंगाल की रहने वाली बताया है. आरोपी महिलाओं की पहचान करने के लिए पुलिस अब बिहार और बंगाल में टीम भेज कर जांच करेगी. इसके साथ ही होटल के मालिक पर भी शिकंजा कसने की तैयारी है. होटल को गिरफ्तार करने के लिए भी टीम गठित की जा रही है.

रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाओं को एक दलाल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस होटल के मालिक पर भी शिकंजा कस रही है और गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. दूसरी ओर रांची पुलिस ने लूट की बाइक और हथियारों के साथ तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये अपराधी ओरमांझी और चानहो इलाके में लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं और पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी. एसएसपी के मुताबिक, तीनों अपराधी सड़क में लूटपाट करने वाले गैंग के सदस्य हैं, जो फिर से लूटपाट की योजना बना रहे थे. गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद मजहर लगभग एक महीने पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था. वह मोहम्मद अमन अंसारी और सुधीर कुमार विश्वकर्मा के साथ मिल कर अपराधिक योजना बनाने में जुटा था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment