Follow Us

दिनदहाड़े दानापुर कोर्ट में चलीं गोलियां; माफिया छोटे सरकार की मौत

दिनदहाड़े दानापुर कोर्ट में चलीं गोलियां; माफिया छोटे सरकार की मौत

बिहार में सख्ती के बाद भी जंगलराज का आलम खत्म नहीं हो रहा है. इस बार बदमाशों ने पटना के दानापुर कोर्ट को दहला कर रख दिया है. बेऊर जेल में बंद कैदी अभिषेक कुमार उर्फ छोटे सरकार की दानपुर कोर्ट में पेशी थी. माफिया छोटे सरकार की एंट्री जैसे ही कोर्ट परिसर में हुई. वहां घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसे गोलियों से भून डाला. गोलियों की आवाज से पूरे कोर्ट में दहशत का माहौल बन गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोलीबारी के दौरान छोटे सरकार को गोली लग गई. इसकी वजह से माफिया छोटे सरकार की कोर्ट कैंपस में ही मौत हो गई. छोटे सरकार पर रंगदारी, लूट और हत्या के कई मामले दर्ज थे. छोटे सरकार की दानापुर सिविल कोर्ट में पेशी होनी थी जिसके लिए उसे लाया गया था. छोटे सरकार पटना के सबसे बड़े जेल बेऊर में बंद था. अंधाधुंध हुई फायरिंग में छोटे सरकार को छह गोलियां लगीं. खून से लतपथ छोटे सरकार को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

विधायक के भाई की हत्या का आरोप

छोटे सरकार उर्फ अभिषेक कुमार की उम्र करीब 25 साल थी जिस पर विधायक के भाई की हत्या का भी आरोप था. अलग-अलग अरोपों में छोटे सरकार पर करीब 16 मामले दर्ज थे. छोटे सरकार पिछले डेढ़ सालों से जेल में बंद था लेकिन कोर्ट परिसर में हुई इस हत्या से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पटना पश्चिम एसपी राजेश कुमार के मुताबिक, छोटे सरकार बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर का रहने वाला था. इसे दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. मौका पाकर घात लगाए बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद तुरंत अभिषेक कुमार जमीन पर गिर पड़ा और तड़ने लगा. हमले में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment