Follow Us

दारोगा के सीने में गोली मारने वाला एनकाउंटर में ढेर

दारोगा के सीने में गोली मारने वाला एनकाउंटर में ढेर

मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दारोगा के सीने में गोली मारकर भागने वाले बदमाश को मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. मारे गए बदमाश का नाम विनय वर्मा बताया जा रहा है. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया है, जिसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

यह है पूरी घटना
दरअसल, 23 जनवरी की रात बुलंदशहर के खुर्जा निवासी मोहर सिंह किराये पर सोनू सैनी की कार से शादी समारोह में आए थे. सोनू गाड़ी में सो रहा था, इसी बीच तीन बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ी लूट ली थी.

बदमाशों का पीछा करने पहुंची थी पुलिस टीम
इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर चौकी प्रभारी मुनीश सिंह कसाना, दारोगा सुनील कुमार, हेड कांस्टेबल परवेंद्र मलिक, सचिन खैवाल और कांस्टेबल रविंद्र ने गाड़ी में लगे जीपीएस के आधार पर बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. बदमाश कई घंटे तक शहर में घूमने के बाद सुबह साढ़े तीन बजे श्रद्धापुरी फेस टू के पीछे लाला मोहम्मदपुर नाले पर पहुंच गए थे.

हमले में दारोगा के सीने में लग गई थी गोली
पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए एक को पकड़ लिया था. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया था. इसमें चौकी प्रभारी मुनीश सिंह के सीने में गोली लग गई थी. घायल दारोगा मुनीश सिंह को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्‍हें घर भेज दिया गया.

एक घंटे तक होती रही फायरिंग
शनिवार को मेरठ पुलिस को सूचना मिली कि विनय वर्मा अपने साथियों के साथ जा रहा है. इस पर मेरठ पुलिस ने घेराबंदी की. इसके बाद पुलिस मुठभेड़ में विनय वर्मा को पुलिस ने मार गिराया. बताया गया कि दोनों तरफ से करीब एक घंटे तक फायरिंग होती रही. पुलिस विनय वर्मा के अन्‍य साथियों की तलाश कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment