Follow Us

लिव इन में चल रही प्रेम कहानी का खौफनाक अंत

लिव इन में चल रही प्रेम कहानी का खौफनाक अंत

 

ग्रेटर नोएडा की चर्चित सोसाइटी से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. युवक ने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि प्रशांत पांडे नाम का युवक ग्रेटर नोएडा की हाईराइज हाउसिंग सोसाइटी के पांचवीं एवेन्यू के जे टावर में रहते था. प्रशांत पांडे अपनी प्रेमिका के साथ यहां लिव इन रिलेशन शिप में रहता था. बीते सोमवार युवक की किसी बात पर युवती से अनबन हो गई थी. उसके बाद युवक ने यह खतरनाक कदम उठा लिया और पंखे से लटक कर जान दे दी

जानकारी से ये भी पता चला है कि जब युवती का प्रशांत पांडे से झगड़ा हुआ था तो युवती ने सोसाइटी सुरक्षाकर्मी से बताया था कि प्रशांत जान देने की धमकी दे रहा है. लेकिन किसी ने भी युवती की बातों पर ध्यान नहीं दिया, फिर रात को युवक का शव फ्लैट पर पंखे से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रशांत के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

पहले भी हो चुकी थी अनबन
उन्होंने आगे बताया कि युवक एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था. करीब दो महीने पहले ही युवक फ्लैट में किराए पर शिफ्ट हुआ था. वह युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. पूर्व में भी दोनों की कई बार अनबन हो चुकी थी. यह बात आस-पड़ोस के लोगों ने पूछताछ के दौरान बताई है. फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था. आसपास के लोगों की सूचना के बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़कर युवक के शव को बाहर निकाला गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment