Follow Us

युवती के लिए रील बना काल, नहर किनारे कर रही थी डांस फिर पैर फिसला और.

युवती के लिए रील बना काल, नहर किनारे कर रही थी डांस फिर पैर फिसला और.

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती के लिए रील बनाना उसका काल बन गया. दरअसल, 19 वर्षीय युवती मनीषा इंदिरा नहर में गिरी रील बनाने के चक्कर में जा गिरी. मनीषा विकास नगर की सबौली गांव रहने वाली है और शकील उर्फ सुरेश की बेटी है. बताया जा रहा है कि बहनों और दोस्तों के साथ युवती घूमने गई थी और रील बनाने के दौरान उसके पैर स्लिप हो गए जिसके कारण वो नहर में जा गिरी. कहने को तो युवती महज एक रील ही बना रही थी लेकिन ऐसे करना उसे इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई.

इंदिरा डैम पर बहनों के साथरील बनाने के लिए युवती गई थी तभी हादसा हुआ जिसके बाद बहनों की चीख पुकार सुनकर राहगीर वहां आ पहुंचे. गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश की गई और तलाश जारी भी है. वहीं मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छानबीन की. हादसे को लेकर परिवार वालों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया. पूरा मामला बीबीडी थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर का है.
जानकारी है कि नहर के पास मनीषा पहुंची और रील बनाने लगी थी. बताया जा रहा है कि घचना के सामने आने के बाद उसके कुछ रील्स भी सामने आए हैं जोकि नहर के पास के ही बताए जा रहे हैं. यहां एक के बाद एक मनीषा ने रील्स बनाए थे. तभी उसने दूसरी युवती के साथ भी एक रील बनाई थी. मनीषा ने जैसे ही अपनी अकेले की वीडियो बनवाने लगी उसी दौरान कुछ ही देर में वह नहर के बिल्कुल किनारे जा पहुंची और वहां उसका पांव फिसल गया. फिलहाल, युवती को खोजा जा रहा है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment